बढ़ते अपराध के बाद CM भूपेश ने दी कड़े लहजे में चेतावनी, कहा- अपराध नियंत्रण में पुलिस रहेगी असफल तो SP पर होगी सख्त कार्रवाई

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के गृह जिले दुर्ग में गोलीबारी और लूट के मामले में जमकर किरकिरी होने के बाद राज्य सरकार ने सभी पुलिस अधीक्षकों के लिए चेतावनी जारी की है. सीएम भूपेश बघेल ने निर्देश जारी किया है कि अपराध नियंत्रण में अगर पुलिस असफल रहती है तो इसकी जिम्मेदारी संबंधित जिले के पुलिस अधीक्षक की होगी और ऐसे पुलिस अधीक्षकों के खिलाफ राज्य सरकार सख्त कार्रवाई करेगी.

आपको बता दें 5 मार्च को भिलाई में शहर के बीचों बीच से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर दिन-दहाड़े बाइक से आए बदमाशों ने एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से मारपीट की और तीन राउंड फायर करते हुए उनके पास रखे 9 लाख रुपये लूट लिये. कलेक्शन एजेंट ये रकम सुपेला स्थित बैंक में जमा करने जा रहा था. इसी दौरान लूट की ये वारदात हुई थी.

इस घटना ने राज्य सरकार की जमकर किरकिरी करा दी थी. अचानक मिले इस मुद्दे को विपक्ष ने हाथों-हाथ लेकर सत्ता पक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और सरकार पर अपराध में लगाम लगाने के लिए नाकाम रहने का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें

दिन-दहाड़े नेशनल हाईवे में लूट, बदमाशों ने तीन राउंड फायर कर लूट लिये 9 लाख रुपये

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।