रायपुर. छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दिन एक निजी चैनल के लाइव डिबेट कार्यक्रम के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के प्रवक्ताओं में नोंक झोक हो गई. जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने डिबेट में अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया है.

बीजेपी आज बयान जारी कर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी के साथ किसी भी प्रकार के डिबेट कार्यक्रम में भाजपा प्रवक्ता और पैनलिस्ट हिस्सा लेने से इनकार किया है. इसके साथ ही बीजेपी ने मीडिया चैनलों में विकास तिवारी को प्रतिबंधित करने की बात भी कहीं है. मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकने ने कहा कि भविष्य में विकास तिवारी के साथ किसी भी तरह के बहस में भाजपा प्रवक्ता और पैनलिस्ट हिस्सा नहीं लेंगे.

इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा किसी भी प्रकार की अशोभनीय शब्दों का प्रयोग नहीं किया गया है. भाजपा के प्रवक्ता मेरे द्वारा किए गए तथ्यात्मक बातों से चिढ़ते हैं, इसलिए इस तरह का कृत्य कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि यदि मैंने गलत किया है तो मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करा देना चाहिए. इसके साथ ही विकास तिवारी ने डिबेट वीडियो की जांच करने की मांग की है.