गोल्ड विजेता इस महिला खिलाड़ी ने भाजपा के मंत्री से पूछा “ये सच्चाई थी या यह भी जुमला था”

नई दिल्ली। इंटरनेशनल शूटर मनु भाकर ने हरियाणा की स्पोर्ट्स पॉलिसी पर सवाल खड़े किया है. उन्होंने ट्वीट कर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने विज को ट्वीट कर पूछा है कि इनाम में 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा में सच्चाई थी या जुमला. दरअसल यूथ ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर मनु भाकर को बधाई दी थी और कहा था, “हरियाणा सरकार इस गोल्ड के लिए मनु भाकर को 2 करोड़ की राशि इनाम देगी. पिछली सरकारों में यह राशि मात्र 10 लाख हुआ करती थी.” आपको बता दें कि 27 दिसंबर को सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर कहा है कि यूथ ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ी को सरकार 1 करोड़ रुपए देगी. जिसके बाद मनु भाकर ने ये ट्वीट किया है.

मनु भाकर विज के इस ऐलान की उन्हें याद दिलाते हुए उनसे सवाल किया है कि यह क्या यह घोषणा सही थी या फिर जुमला था. दूसरे ट्वीट में मनु भाकर ने लिखा है, “हरियाणा में कुछ यूथ ओलंपिक गेम्स कैश प्राइज खेल रहे हैं. क्या खिलाड़ियों के उत्साहित या हतोत्साहित करने के लिए है? क्या सही है…”

आपको बता दें मनु भाकर ने युवा ओलंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता था.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।