Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। तीन कृषि कानून के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद का एलान किया है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा सांसद वीडी शर्मा ने इसे किसानों का बंद मामने से इंकार कर दिया है। निवाड़ी पहुंचे शर्मा ने कहा कि ये किसानों का नहीं कांग्रेस का भारत बंद है। दिग्विजय सिंह किस एंगल से आपको किसान नजर आते हैं। क्या कमलनाथ किसान हैं?

शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तब तो इन्हें किसानों की चिंता नहीं सताई। उनकी समस्याएं पूछने उनके पास नहीं पहुंचे। कांग्रेस कभी किसानों के हितकारी नहीं हो सकते। कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। प्रदेश के लोगों को सड़क बिजली पानी किसने दी?

इसे भी पढ़ेः शिशु मंदिर पर सियासतः दिग्विजय अंकल मैं सरस्वती शिशु मंदिर का छात्र हूं, दंगई नहीं

दिग्विजय सिंह ने तो मध्यप्रदेश का बंटाढार कर दिया था। हमने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में 5 बार कृषि कर्मण अवार्ड जीता है। किसानों और वैज्ञानिकों की मेहनत से हमें यह अवार्ड मिला है।

इसे भी पढ़ेः जिस घर में मिला था डेंगू का सबसे पहला मरीज, वहां 26 दिन बाद बच्चे की मौत

कांग्रेस नेता लोगों से बंद का समर्थन करने की थी अपील
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने रविवार शाम ट्विटर पर वीडियो शेयर कर आम लोगों से किसानों के आंदोलन को समर्थन देने की अपील की थी। सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि- मैं देश के सभी नागरिकों से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूँ कि जो अन्न पैदा करके देता है, जो आपको भोजन देता है उस अन्नदाता के साथ खड़े रहिए। किसानों द्वारा उनकी मांगों को लेकर किये जा रहे देश व्यापी बन्द का समर्थन कीजिये।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर बंद का किया समर्थन
कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने ट्वीट कर बंद का समर्थन किया है। राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला, जितू पटवारी ने बंद कर समर्थन किया है। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- किसानों का अहिंसक सत्याग्रह आज भी अखंड है
लेकिन शोषण-कार सरकार को ये नहीं पसंद है
इसलिए #आज_भारत_बंद_है
#IStandWithFarmers
वहीं जितू पटवारी ने ट्वीट किया कि- आइए किसानों के हक में, अहिंसक सत्याग्रह को सफल बनाएं. भूमिपुत्रों के अधिकारों के लिए, एकजुट हो जाएं!!
#आज_भारत_बंद_है
#IStandWithFarmers

इसे भी पढ़ेंः महिला हॉकी टीम का भोपाल आगमन, शिवराज सरकार करेगी सम्मान, हर खिलाड़ी को मिलेंगे इतने रुपये

">
Share: