हेमंत शर्मा, रायपुर। लोकसभा चुनाव में वो सब सुनने और देखने को मिलेगा जो राजनीति के स्तर को दिखाता और बताता है. आरोप और प्रत्यारोप के बीच दो राष्ट्रीय दल के दो बड़े नेताओं के बीच सियासी जंग आर-पार की स्थिति में छिड़ चुकी है. सीएम भूपेश बघेल ने कल जैसे पीएम मोदी को झूठा कहा आज पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम भूपेश करारा पलटवार कर दिया. पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि मोदी पर आरोप लगाने से पहले मुख्यमंत्री बघेल को पहले खुद की स्थिति देखनी चाहिए. देश में अकेले ऐसे मुख्यमंत्री जिसे सीबीआई ने गिरफ्तार किया, जेल गए और अब जमानत पर हैं.

मुख्यमंत्री ये बाते आज बस्तर रवाना होने से पहले एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही. उन्होंने कहा कि बस्तर लोकसभा में 2 दिन का कार्यक्रम है. तोंगपाल में सभा के साथ विभिन्न सामाजिक संगठन से मुलाकात होगी. मोदी के बालोद के कार्यक्रम पर कहा कि मोदी जी के कार्यक्रम के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में वातावरण का निर्माण हुआ है. बालोद का ऐतिहासिक कार्यक्रम रहा है पूरे छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता रिचार्ज हुए है. मोदी जी को लेकर माहौल बना है पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा हो रहा. बालोद में चिलचिलाती गर्मी में 20 हजार लोग टेंट के बाहर खड़े थे ये मोदी जी का करिश्मा है.  सीएम कमलनाथ के ओएसडी के ठिकाने पर आयकर के छापे पर कहा कि ये एक सामान्य प्रक्रिया है जांच आगे बढ़ती है . केंद्र के दबाव पर कार्रवाई के लग रहे आरोपों के सवाल पर कहा कि विभागीय करवाई है, पैसे कागजात जब्त हो रहे है मतलब साफ है पुख्ता सूचना थी. इसका चुनाव से कोई लेना देना नही है. भोपाल आईटी की जानकारी के बगैर छापे पर कहा लोकल लोग को पता नही होता ऐसी करवाई पर.

अन्तागढ़ मामले में ऑडियो की चंडीगढ़ लैब द्वारा जांच से इनकार करने के सवाल पर कहा कि अभी तो बहुत झटके लगेंगे भाई यह तो शुरुआती झटके है. आगे-आगे बहुत झटके लगेंगे और कोर्ट जाएंगे तो वहां भी झटके लगेगे. जितने साक्ष्य और प्रमाण हैं सब झूठ पर आधारित है. कोर्ट में भी इनकी हालात खराब होगी. भजपा के राजधर्म निभाने वाले ट्वीट पर कहा कि  प्रदेश में वित्तीय स्थिति खराब है पेंशन, वेतन रुका है राहत देने का का सीएम को करना चाहिए दुनिया भर की बड़ी नहीं करनी चाहिए.