ममता बैनर्जी के समर्थन में एकजुट हुआ विपक्ष, राहुल गांधी ने कहा- फासीवादी ताकतों को हराएंगे

नई दिल्ली। शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच चल रहे विवाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का समर्थन किया है. न सिर्फ राहुल गांधी ममता के समर्थन में सामने आए हैं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेजस्वी यादव समेत कई विपक्षी नेता एकजुट हो गए हैं. सभी ने ममता की लड़ाई में उनके साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया है.

राहुल गांधी ने ममता बनर्जी से फोन पर बात की और उन्हें आश्वस्त किया कि समूचा विपक्ष उनके साथ खड़ा है और फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंधे से कंधा मिलाकर ममता के साथ है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा रहेगा और इन फासीवादी ताकतों को हराएगा.”


आपको बता दें कि कल के हुए घटनाक्रम के बाद से ममता बैनर्जी धरने पर बैठ गई हैं. वहीं इस मामले ने एक बार फिर देश की सियासत को गर्म कर दिया है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।