मारपीट मामला: पत्रकारिता विवि में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की कर रहे हैं मांग

रायपुर। कुभाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कार्यकर्ता विवि गेट के बाहर पहले धरने पर बैठें और फिर गेट में चढ़कर नारेबाजी करने लगे.  एबीपीपी के कार्यकर्ता एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.  मामला विवि में 8 मार्च को हुई मारपीट की घटना का. जिसमें एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्र नेता आपस में भिड़ गए थे. इस घटना में दोनों ही संगठन के छात्र नेताओं को चोटें आई थी.

विरोध, मारपटी और प्रदर्शन से लेकर पूरा विवाद विवि में होने वाली राजनीतिक बैठकों के आरोप को लेकर है. दरअसल एनएसयूआई की ओर से ये आरोप लगाया कि विवि में एबीवीपी की राजनीतिक बैठक चल रही है. बैठक विवि में प्रोफेसर तक शामिल है. इसे लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था. विरोध के बाद एबीवीपी कार्यकर्ता और एनएसयूआई कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे.

अब एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि न तो कोई राजनीतिक बैठक हुई है और न कोई प्रोफेसर बैठक में शामिल था. लेकिन सत्ताधारी दल से जुड़े होने के चलते एनएसयूआई के कार्यकर्ता विवि में गुण्डागर्दी में उतर आए हैं. उनकी ओर से ही मारपीट की गई और इसमें एक साथी गंभीर चोट आई है. हमारी मांग है कि मारपीट करने वाले एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार किया जाए. इसी मांग को लेकर हमारा प्रदर्शन है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।