मालवाहक से 2 लाख कीमत का गुड़ाखू, गुटखा जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार…

रवि गोयल, जांजगीर। जिले के चांपा क्षेत्र में पुलिस ने एक मालवाहक (माजदा) से 2 लाख रुपए कीमत का प्रतिबंधित गुड़ाखू, गुटखा जब्त किया है. पुलिस ने मामले में ड्राइवर सहित दो व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें से बिलासपुर का एक थोक व्यापारी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Close Button

जानकारी के अनुसार, चांपा का व्यापारी सुनील धमेचा बिलासपुर के थोक विक्रेता होलाराम राजकुमार से भारी मात्रा में गुड़ाखू, गुटखा व सिगरेट ला रहा था, जिसकी सूचना पर चांपा पुलिस ने गाड़ी को रोकर सामान को जब्त किया है. सामान की कीमत 2 लाख रुपए से ऊपर बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में ड्राइवर सहित दो व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमे से बिलासपुर का थोक व्यापारी होलाराम राजकुमार फर्म का मालिक मुरली पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

बता दे जांजगीर-चांपा जिले में तम्बाखू युक्त सामानों की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है. गुटखा, गुड़ाखू और सिगरेट पर प्रतिबंध के बाद इनके भाव आसमान छूने लगे हैं, और ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर मे व्यपारी शासन के आदेश तक की अवेहलना करने में लगे हुए है. फिलहाल पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 269, 34 महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।