मोदी के मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान, अबकि बार पत्रकारों को कहा अर्बन नक्सली…

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मोदी के विवादित मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. इस बार उन्होंने पत्रकारों पर विवादित टिप्पणी देते हुए अर्बन नक्सली करार दिया है. एबीपी न्यूज के अनुसार हेगड़े ने कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसि में पत्रकारों को अर्बन नक्सली बताते हुए कहा कि वे अर्बन नक्सली नेताओं और देश की छवि बिगाड़ने के लिए लिखते हैं. हेगड़े मोदी के मंत्री मंडल में कौशल विकास मंत्री हैं.

उन्होंने कहा कि मैं आपको बताऊंगा कि चैनल पर क्या चलेगा. जो पत्रकार यहां बैठे हैं वे खबर को नहीं बदलते हैं लेकिन जो ऊपर अर्बन नक्सली हैं वो बदल देते हैं. ऊपर जो लोग बैठे हैं वो लोग ऐसा काम करते हैं. खबरों को बदल दिया जाता है. वे लोग जानते हैं कि कैसे खबर चलाना है. वे अर्बन नक्सली नेताओं और देश की छवि बिगाड़ने के लिए लिखते हैं. यह उनकी साजिश की वजह से हमारे देश में हो रही है.

हेगड़े अक्सर इसी तरह से कुछ न कुछ विवादित बयान देते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि एक शख्स जो हिन्दू लड़कियों को छुए, उसके हाथ बचने नहीं चाहिए. बीजेपी नेता हेगड़े ने कहा था, ”शाहजहां ने अपनी जीवनी में कहा है कि उन्होंने यह जमीन राजा जयसिम्हा से खरीदी थी. एक शिव मंदिर है, जिसे राजा परमतीर्थ ने बनवाया था, जिसका नाम तेजो महालया था. तेजो महालया का नाम बदलकर ताजमहल कर दिया गया. अगर हम सोते रहे तो हमारे ज्यादात्तर घरों के नाम मंजिल हो जाएंगे. भविष्य में भगवान राम को जहांपनाह और सीता को बीबी के नाम से बुलाया जाएगा.”

 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।