युद्धवीर सिंह जूदेव के दिल मे टी एस सिंहदेव, ये रिश्ता क्या कहलाता है?

रायपुर- जिस वक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव के रिश्तों में तकरार की खबरों को हवा दी जा रही है, ठीक उस दौर में बीजेपी विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल इस पोस्ट में जूदेव ने टी एस सिंहदेव की तस्वीर वायरल करते हुए लिखा है कि सच्चा आदमी गलत दल ( कांग्रेस). इसके अलावा उन्होंने एक शायरी भी फेसबुक पर पोस्ट की है.

कोई भी रिश्ता ना होने पर भी जो रिश्ता निभाता है
वो रिश्ता एक दिन दिल की गहराइयों को छू जाता है’
युद्धवीर सिंह जूदेव के इस फेसबुक पोस्ट के बाद सियासी गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है. इस पोस्ट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कहा यह भी जा रहा है कि जूदेव परिवार में बनते हालातों के बीच युद्धवीर सिंह जूदेव टी एस सिंहदेव का समर्थन जुटा रहे है.
राजनीतिक प्रेक्षक बताते हैं कि नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव को बीजेपी सरकार के चौथे मंत्री के रूप में पेश करने की लगातार कोशिश की जाती रही है. विधानसभा में मानसून सत्र में टी एस सिंहदेव ने समापन सत्र के दौरान भी इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें सरकार के 14 वें मंत्री के रूप में प्रोजेक्ट करने की नापाक कोशिशें की गई लेकिन उन्होंने अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन किया. उन्होंने कहा कि 14 वें मंत्री का टैग नहीं लगने दिया.
इधर प्रदेश की राजनीति में टी एस सिंहदेव की ओर से कई सार्वजनिक मंचों पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की की गई तारीफ भी सुर्खियां बटोरती रही है.

इन खबरों को विस्तार से जानने के लिए देखते रहिए स्वराज एक्सप्रेस Tata Sky के चैनल नंबर 582 पर

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।