युवक ने बंद कमरे में बिजली के वायर से लगाई फांसी, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप…

कपिल शर्मा, हरदा। हरदा में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें : मानवता शर्मसार: नाबालिग का प्रसव और नवजात की खरीद-फरोख्त का भंडाफोड़, पैदा होते ही डॉक्टरों ने ढ़ाई लाख में किया मासूम का सौदा

घटना हरदा शहर के प्रज्ञा नगर क्षेत्र की है, जहां 22 वर्षीय देवेंद्र नाम के एक युवक ने अज्ञात कारणों से अपने घर में फांसी लगा ली। हालांकि युवक के फांसी लगाने का कारण अभी सामने नहीं आया है। मृतक पुताई का काम करता था।

इसे भी पढ़ें : जल संसाधन विभाग में हुए थोक तबादले, 23 इंजीनियर्स के ट्रांसफर का आदेश जारी

मृतक के छोटे भाई करण ने बताया कि सुबह उसने करीब 11 बजे बीड़ी लाने के लिए पैसे मांगे थे। जिसके बाद वह पैसे लेकर बीड़ी लाने दुकान पर चला गया, लेकिन बीड़ी लेकर कब आया और उपर वाले कमरे में कब चला गया पता ही नहीं चला। मुझे लगा अभी आया ही नहीं तो, मैं या घर का कोई भी अन्य सदस्य ऊपर नहीं गया। करीब एक घंटे बाद जब मैं किसी काम से ऊपर आया तो देखा कि देवेन्द्र कमरे की छत में लगे लोहे के पाइप में बिजली के तार से बने फंदे पर झूल रहा है।

परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 100 व सिटी कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस व एफएसएल की टीम पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें : मीटिंग में स्कूल न खोलने पर भड़का शिक्षक, कहा- CM को खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए, फिर हुई ये कार्रवाई…

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।