सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर. युवा कांग्रेस में नए लोगों के साथ ही अच्छे काम करने वालों को आगे लाने के लिए और सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए रणनीति बनाई गई. यह जानकारी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी ने दी. उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव की वजह से 2 महीनों से बैठक नहीं हो पाई थी, इसलिए आज राजीव भवन में बैठक बुलाई गई थी. आगे की कार्य मंत्रणा के लिए कुछ एजेंडे थे, जिसमें चर्चा की गई. साथ ही संगठन को आगे कैसे चलाया जाए, इस पर चर्चा की गई.

पाढ़ी ने कहा कि महिलाओं को लेकर जो कैंपेन चलाए जा रहे हैं. उसको आगे ले जाया जाएगा. हम जिला स्तर पर कुछ चुनिंदा लोगों के साथ वर्कशॉप लगाने के लिए चर्चा कर रहे हैं और पूरे 28 जिले में यह वर्कशॉप लगाया जाएगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला अध्यक्षों की बैठक आज प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित की गई. बैठक में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संतोष कोलकुंडा, मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी उपस्थित थे.