रमेश सिन्हा, पिथौरा। डीकेएस अस्पताल घोटाले के आरोपी डॉ पुनीत गुप्ता को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सलाह भागने की बजाय पुलिस को बयान देने की सलाह दी है. सीएम भूपेश बघेल गुरुवार को पिथौरा के भूकेल में चुनावी आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. आमसभा को संबोधित करने के बाद सीएम बघेल मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान सीएम से पुनीत गुप्ता की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. पुनीत गुप्ता को भागने के बजाय पुलिस के सामने आ कर बयान देना चाहिए.

आपको बता दें कि डॉ पुनीत गुप्ता पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद हैं और उनके ऊपर डीकेएस अस्पताल में अधीक्षक रहते हुए 50 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप है. उनके खिलाफ अस्पताल के वर्तमान अधीक्षक ने गोलबाजार थाना में पिछले दिनों शिकायत की थी. मामले में पुलिस ने पुनीत गुप्ता को नोटिस भेजकर उपस्थित होने कहा था.

उन्हें बुधवार को थाना पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराना था लेकिन वे नहीं पहुंचे. उनकी जगह उनका वकील थाना में उपस्थित हुआ और डॉ गुप्ता की तबियत खराब होने का हवाला देते हुए 20 दिन की मोहलत मांगी थी लेकिन पुलिस ने गुप्ता के आवेदन को अस्वीकार कर दिया था. जिसके बाद आज पुलिस पुनीत गुप्ता के पिता और आयुष विश्वविद्यालय के कुलपति जीबी गुप्ता के अस्पताल पहुंची थी. जहां पुलिस ने अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ की थी और दस्तावेज खंगाले थे.