रस्सी से बंधे बोरे में हो रही थी हलचल, और जब पुलिस ने खोलकर देखा तो…

मनोज यादव, कोरबा। कभी कभी पुलिस के सामने भी अजीबोगरीब स्थिति निर्मित हो जाती हैl किसी ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि लावारिश हालत में एक बोरा पड़ा है जिसमें हलचल हो रही है। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और बोरा खोलकर देखा तो वहां मौजूद लोग खिलखिलाकर हंस पड़े और बगलें ताकने लगे. दरअसल पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसके अंदर एक कुत्ता मौजूद था.

मामला तहसील कार्यालय के पीछे स्थित सागौन बाड़ी का है में बोरा बंधा पड़ा था. बोरे में रह-रहकर हलचल हो रही थी. देखते ही देखते वहां लोग जमा होने लगे. बोरे में हो रही हलचल को लेकर कयास लगाया जाने लगा. कोई कुछ कहता तो कोई कुछ. इसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने कंट्रोल रुम में इसकी सूचना दी. जब तक पुलिस पहुंचती वहां लोगों का अच्छा खासा मजमा लग गया.

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को दूर हटाया और सावधानी पूर्वक बोरा खोलने लगे. जब बोरा खोला तो देखा कि उसके अंदर एक कुत्ता पड़ा है. जो कि बीमार-बीमार सा था. वही रह-रह कर हिलता डुलता था, जिससे लोगों के मन में अनकों आशंकाओं ने जन्म ले लिया था. माना जा रहा है कुत्ता पालतू रहा होगा, बीमार रहने की वजह से उससे पीछा छुड़ाने इस तरह से लाकर यहां फेंक दिया गया. कुत्ते की हालत देखकर वहां मौजूद लोग उसे पालने वाले को जमकर कोसने लगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।