रायपुर। राजधानी रायपुर में एक बार फिर बदमाशों के दो गुटों के बीच गैंगवार हुआ है. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पिस्टल से फायर भी किया लेकिन गनीमत यह रही कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. दोनों गुटों ने मौदहापारा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत पर दोनों गुटों के 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

मामला बीती रात का है विनय रक्सेल, ऋषभ रक्सेल का मौदहापारा में रहने वाले हफीजुद्दीन और उसके गुट के लोगों से लंबे समय से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी, कल दोनों गुट मौदहापारा में आमने-सामने आ गए. जिसके बाद दोनों गुटों के बीच एक बार फिर विवाद हो गया.

विवाद के ही दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे के ऊपर पिस्टल तान दी. इसी बीच दोनों तरफ से फायर भी हुआ लेकिन गोली किसी को नहीं लगी. पुलिस ने घटना स्थल से एक कारतूस भी बरामद किया है. रिपोर्ट पर पुलिस ने पहले पक्ष के विवय रक्सेल और राहुल को गिरफ्तार किया है वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने यासीन, हफीजुद्दीन और दीपक बबलानी को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में 2 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.