राजधानी में बदमाश बेखौफ, मामूली विवाद पर पत्रकार और उसके भाई पर तलवार से जानलेवा हमला, गंभीर रुप से घायल

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाश इतने हावी हो गए हैं कि दिनों दिन अपराध बढ़ते जा रहा है. ताजा मामला गोकुल नगर से निकलकर सामने आया है. जहां मामूली विवाद पर 25 से अधिक बदमाशों ने कुछ युवकों पर तलवार से हमला कर दिया और कार, बाइक में तोड़फोड़ भी की. हमले में एक निजी वेब पोर्टल का पत्रकार और उसका भाई गंभीर रुप से घायल हो गया है. वहीं वारदात के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार बाकियों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात टिकरापारा थाना क्षेत्र का है. लोकश यदु दूध के व्यापारी के पास दूध लेने लगा हुआ था, तभी आरोपी प्रेम गवाला द्वारा मामूली विवाद को लेकर उस पर दूध के डब्बे से मारा गया. जिसकी जानकारी युवक ने अपने भाइयों को फोन के जरिए दी. जिस पर मौके पर पहुंचे भाई संदीप यदु और पत्रकार श्रीकांत यदु पर भी आरोपी प्रेम गवाला, सतीश गवाला, सुभम गवाला समेत अन्य साथियों ने तलवार से हमला किया और मारपीट की. दो भाई गंभीर रुप से घायल हो गए, जबकि तीसरे को हल्की चोट आई है. फिलहाल दो भाइयों का एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

पीड़ित श्रीकांत यदु का कहना है कि गोकुल नगर में दूध का व्यापारी और आदतन अपराधी प्रेम गवाला ने पार्टी संदीप यदु के छोटा भाई लोकेश यदु के साथ दूध की बात को लेकर विवाद हो गया. फिर प्रेम गवाला ने लोकेश यदु के साथ मारपीट कर दी. मारपीट की सूचना पर हम अन्य तीनों भाई गोकुल नगर पहुंचे जहां पर प्रेम गवाला और उसके अन्य साथियों ने हमें मारना शुरू कर दिया. इसके साथ कार, बाइक पर भी तोड़फोड़ की है. घटना में बडे भाई लोकेश यदु और एक छोटे भाई को ज्यादा चोटें आई है.

श्रीकांत यदु

वारदात की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी प्रेम गवाला, सतीश गवाला, सुभम गवाला और अन्य साथियों के खिलाफ धारा 407, 427, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं घटना के तत्काल बाद एसएसपी आरिफ शेख के निर्देश पर  एक टीम गठित कर सतीश और सुभम गवाला सहित दो और आरोपियों को टिकरापारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही और वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी ली जा रही है. पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।