राजपुर में पूर्व सीएम शिवराज ने किया प्रचार-प्रसार, कहा- योजनाओं को बंद कर लोगों की ठग रही भूपेश सरकार

सुनील पासवान, बलरामपुर. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 23 अप्रैल को होना है और मतदान से ठीक पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों ही पार्टिंया स्टार प्रचारकों से सभाएं करवा रही हैं. इसी कड़ी में आज मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलरामपुर जिले के राजपुर में पहुंचे और विशाल आमसभा को संबोधित किया. मध्यप्रदेश में मामा के नाम से मसहूर शिवराज सिंह चैहान ने यहां भी मामा के नाम से ही अपने उदबोधन की शुरुआत की और कहा कि अगर वो एमपी में लोगों के मामा हैं तो छग में भी उनका रिस्ता मामा वाला ही है.

शिवराज सिंह चौहान ने चुटकुले अंदाज में कहा कि छग में नक्सलियों को भी मामा कहा जाता है, लेकिन वो नक्सलियों वाले मामा नहीं है. पूरे भाषण के दौरान शिवराज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को घेरे रखा और कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही छग में सभी जरुरी योजनाओं को बंद कर दिया जा रहा है और लोगों को ठगा जा रहा है. उन्होने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का सबसे झूठा राजनेता कहते हुए कहा कि एमपी और छग में कांग्रेस ने झूठे वादों के दम पर सरकार बनाई है. चुनाव से पहले राहुल गांधी और उनके नेताओं ने कर्जमाफी और बिजली बिल को मुद्दा बनाकर लोगों से झूठा वादा किया और सत्ता में आ गई लेकिन आज न तो कर्जमाफी हुआ है और नहीं बिजली का बिल हाफ हुआ है.

उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बयार चल रही है और एमपी छग में भी सभी सीटें भाजपा के पक्ष में होंगी. आमसभा के दौरान भाजपा के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए शिवराज ने कहा कि सरकार बनते ही सभी घोषणाओं पर अमल किया जाएगा. उन्होने भाजपा प्रत्यासी रेणुका सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की और लोगों केा वोट देने के लिए संकल्प भी कराया.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।