राजस्व एवं आपदा प्रबन्धन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया राज्य के प्रथम सैनिटाइजेशन टनल का उद्घाटन

कोरबा। राजस्व एवं आपदा प्रबन्धन मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा मंगलवार को राज्य के प्रथम सैनिटाइजेशन टनल का उद्घाटन बुधवारी चौक और पुराना बस स्टैंड में किया गया। इस सैनिटाइजेशन टनल को नगर निगम द्वारा बनवाया गया है।

मंत्री ने नगर निगम कोरबा की प्रशंसा करते हुये कहा की सैनिटाइजेशन टनल से आम जनता में सावधानी एवं सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ेगी, संक्रमण का खतरा कम होगा। यह राज्य का सैनिटाइजेशन टनल है इसको देखकर राज्य के अन्य नगरो में भी प्रारम्भ करने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु लिये गए फैसलो से ही स्थिति बेहतर होने की बात कही। आज हमारा राज्य प्रमुख 10 राज्यो के प्रथम पंक्ति में हैं जो इस संक्रमण को रोकने में बहुत सफल हो रहे हैं। इसके लिये हमारे मुख्यमंत्री का कुशल नेतृत्व एवं राज्य के हर नागरिको का सहयोग है।

हम इस महामारी से जल्दी बाहर निकलेंगे, प्रत्येक नागरिक को बेहतर स्वास्थ्य व इलाज उपलब्ध कराने के लिये हम प्रतिबद्ध हैं। सभी जनता से अपील है शासन- प्रशासन के निर्देशो का पालन करें, घरो में रहें, स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।