रायपुर/धमतरी- दूसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन दाखिले का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी के मंत्री नेता राजेश मूणत और अजय चंद्राकर ने आज शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल किया है. बीजेपी के रायपुर पश्चिम विधानसभा सीट के प्रत्याशी राजेश मूणत ने रायपुर और कुरूद के बीजेपी उम्मीदवार अजय चंद्राकर ने धमतरी में नामांकन दाखिल किया.

धमतरी में नामांकन दाखिले के लिए पहुंचे अजय चंद्राकर ने कुरूद विधानसभा सीट के लिए नामांकन भरा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा. दरअसल कांग्रेस ने कुरूद के लिए अब तक अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है, लिहाजा अजय चंद्राकर ने कहा कि लगता है कि 15 अगस्त को टिकट की घोषणा करने वाली कांग्रेस अब 26 जनवरी तक अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे पर चुनावी मैदान में है. अजय चंद्राकर ने दावा किया है कि धमतरी जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर इस बार बीजेपी जीत दर्ज करेगी.

72 सीटों पर एक साथ नामांकन दाखिल करेगी बीजेपी

इधर बीजेपी ने एक नवंबर को प्रदेश की सभी 72 सीटों में एक साथ अपने प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले की रणनीति बनाई है. बीजेपी एक साथ सभी 72 सीटों पर कार्पेट बाम्बिंग करेगी. इस दौरान केंद्रीय मंत्रियों के अलावा बीजेपी शासित राज्य के कुछ मंत्री भी शामिल होने छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं.