राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दिया पूर्णिमा और ललित को आशीर्वाद, झारखंड के सीएम ने दिल्ली में बेटे की शादी का रखा रिसेप्शन

lalluram.com

दिल्ली। रायपुर, जमशेदपुर और रांची में शादी की पार्टी के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री के बेटे ललित दास और पूर्णिमा की शादी की भव्य पार्टी बुधवार को दिल्ली में हुई. रघुवर दास के बेटे ललित की शादी के इस रिसेप्शन में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सहित राजनीतिक जगत के कई प्रमुख हस्ती शामिल हुए. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशेष मौजूदगी इस पार्टी में रही. दोनों पूर्णिमा और ललित को आशीर्वाद दिया. इस प्रीतिभोज समारोह में कई केन्द्रीय मंत्री शामिल हुए हैं.

दरअसल रघुवर दास के बेटे ललित दास की शादी 8 मार्च को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुई थी. रायपुर में कन्या पक्ष वालों की ओर से भव्य पार्टी रखी गई थी. इसके बाद रघुवर दास ने अपने 10 मार्च को गृह नगर जमशेदपुर और 12 मार्च को झारखंड की राजधानी रांची में भव्य पार्टी रखी थी.

आपको बता दें कि झारखंड सीएम की बहू बनी पूर्णिमा साहू छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली हैं. और लल्लूराम डॉट कॉम वेब न्यूज पोर्टल में बतौर एसाइनमेंट हेड के तौर पर कार्यरत रही थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।