राहुल गांधी के दौरे के दौरान कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन शैलेष नितिन आए विवादों में, मांगते रहे माफी

राहुल गांधी के दौरे के दौरान कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन शैलेष नितिन आए विवादों में, मांगते रहे माफी

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर राजधानी रायपुर पहुंचे. राहुल के इस दौरे के साथ ही कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन शैलेष नितिन त्रिवेदी विवादों में आ गए हैं. शैलेष नितिन त्रिवेदी पर पत्रकारों के साथ सही बर्ताव नहीं करने का आरोप लगा है. दरअसल नए कांग्रेस भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में वे पत्रकारों से उलझ गए. हद तो ये हो गई कि वे राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर पत्रकारों का स्तर समझाने लगे. इसी बात को लेकर पत्रकारों ने शैलेष नितिन पर जमकर नाराजगी जाहिर की.

शैलेष नितिन के इस व्यवहार की जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल तक भी पहुँच गई है. हालांकि अभी इस मामले में पुनिया ने कुछ कहा नहीं, लेकिन भूपेश बघेल ने राहुल के दौरे के बाद बात करने की बात कही है.  राहुल के मंच से भले ही भूपेश बघेल ने कांग्रेस के साथ पत्रकारों के बेहतर तालमेल और कवरेज के लिए आभार जताया, लेकिन शैलेष नितिन के व्यवहार को लेकर कांग्रेस के बड़े नेता भी नाराज बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि शैलेष नितिन त्रिवेदी का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले भी जब वे मीडिया विभाग के अध्यक्ष थे तो पत्रकारों के साथ अपने बर्ताव को लेकर विवादों रहे थे.  पत्रकारों के व्यवहार सही होने के चलते पीसीसी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।