राहुल गांधी के साथ टीएस सिंहदेव का ओड़िसा दौरा, सिंहदेव ने कहा- छत्तीसगढ़ की तरह ओड़िसा में बनाएंगे सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री और ओड़िसा कांग्रेस प्रभारी टीएस सिंहदेव आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर राहुल गांधी के साथ कोरापुट के दौरे पर थे. ओड़िसा के कोरापुट में टीएस सिंहदेव ने महिला सम्मेलन को संबोधित किया. सिंहदेव ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने जीत का परचम लहराया है उसी तरह से हम ओड़िसा में आप सबके साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. कांग्रेस यहां भी 75 फीसदी से अधिक सीटें जीतकर आएगी और यह सबसे आप सबके सहयोग से ही संभव होगा. सिंहदेव ने इस दौरान छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई.

उन्होंने कहा कि हमने जनता से चुनाव से पहले जो वादें किए थे उनमें से 18 वादें दो महीने के भीतर पूरे कर दिए हैं. इसमें किसान कर्जमाफी, 25 सौ रुपये समर्थन मूल्य पर खरीदी, आदिवासियों की जमीन वापसी सहित कई बड़ी बातें शामिल है. ओड़िसा के भीतर भी इस तरह का बदलाव राहुल गाँधी के मार्गदर्शन में कांग्रेस लेकर आएगी. आपको बता दे कि ओड़िसा के कोरापुट में राहुल गांधी का आज एक बड़ा कार्यक्रम था. उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं से आज सीधा संवाद किया. उन्होंने महिलाओं से बातचीत किए और सुझाव भी लिए.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।