लाइव: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से लगवाएं कश्मीर हमारा है के नारे, कहा- छत्तीसगढ़ जीतकर फिर बनाएंगे मोदी सरकार

रायपुर। राजधानी रायपुर आज कश्मीर हमारा है के नारे से गूंज उठा. रायपुर-दुर्ग लोकसभा क्षेत्र पहुँचे हजारों कार्यकर्ताओं ने ये नारा राष्ट्रीय अमित शाह के साथ इंडोर स्टेडियम में लगाया. नारे की गूंज स्टेडियम के बाहर भी उस जोश के साथ सुनाई दिए जैसा अंदर गूंज रहा था. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कार्यकर्ताओं को टिप्स देने पहुँचे शाह ने कहा कि मैं जानबूझकर सबसे अंत में छत्तीसगढ़ आया. मुझे पता है कि यहां के कार्यकर्ता एक बार फिर छत्तीसगढ़ में भाजपा का परचम लहराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मुझे पता है छत्तीसगढ़ एक बार फिर जीतेंगे और केन्द्र में मोदी की सरकार बनेगी.
शक्ति केन्द्र प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे शाह ने इस दौरान कार्यकर्ताओं में पार्टी की नीति-रीति को तो बताया ही साथ-साथ वे कांग्रेस पर निशाना साधते रहे. शाह ने कहा कि भाजपा अलग प्रकार की पार्टी है. यहां एक साधारण कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है. यहां एक साधरण कार्यकर्ता देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. उन्होंने इस दौरान अपनी राजनीतिक यात्रा की भी संक्षिप्त जानकारी देते हुए कहा कि 1982 में वे पार्टी में बूथ अध्यक्ष थे. अमित कुर्सी पर बैठते थे. लेकिन आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं. ऐसा सिर्फ भाजपा में ही संभव में हो सकता है. भाजपा असल मायने में कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

बिना कार्यकर्ता के कोई पार्टी मजबूत नहीं हो सकती है. कार्यकर्ता ही पार्टी के आधार है. कार्यकर्ताओं में चुनाव जीताने की ताकत होती है. मैं आपसे यह अपील करता हूँ आप हर घर तक पहुँचे. सभी घरों में हमारा इंतजार हो रहा है. देश की जनता एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. केन्द्र सरकार की उपलब्धियां आपकों जनता तक पहुँचानी है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।