लालजीत राठिया पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ऐसा व्यक्ति चुना जाता है तो संसद की मर्यादा को तार-तार करेगा

रायपुर। कांग्रेस के रायगढ़ प्रत्याशी लालजीत राठिया के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि नरेंद्र मोदी का सामना करने में अक्षम कांग्रेस लगातार मर्यादा को तार तार कर रही है. कर्नाटक में राहुल गांधी ने मोदी पर शर्मनाक बयान दिया था और आज रायगढ़ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी लालजीत सिंह राठिया ने कहा नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटका दो.

श्रीवास्तव ने कहा कि यदि गलती से इस तरह का व्यक्ति चुना जाता है तो संसद की मर्यादा को तार तार करेगा. बीजेपी इस बयान की निंदा करती है. हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लालजीत राठिया पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते है. साथ ही हमारी मांग है कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. चुनाव आयोग को भी इन बयानों को संज्ञान में लेना चाहिए.

आपको बता दें लालजीत राठिया ने साल 2014 में पीएम मोदी द्वारा कालेधन को लेकर दिये गए एक भाषण का जिक्र किया था जिसमें मोदी ने कहा था कि 100 दिन के भीतर कालाधन नहीं आया तो मुझे किसी भी चौराहे पर फांसी में लटका देना. मोदी के इसी बयान को दोहराते हुए रायगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी लालजीत राठिया ने कहा कि 100 दिन का वादा था 5 साल बीत गए हैं, वक्त आ गया है मोदी अपने फांसी पर चढ़ने का वादा पूरा करें.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।