लावारिस हालत में मिली एक दिन की नवजात बच्ची, अस्पताल में चल रहा इलाज…

हेमन्त शर्मा, रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडीनगर इलाके के शहनाई गार्डन के पास एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में मिली है. सुबह सैर सपाटे पर निकले लोगों ने जब बच्ची की आवाज़ सुनी तो तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी . नजजात शिशु एक दिन का है. बच्ची के पूरे शरीर पर कीड़े और चींटी लग चुके थे.

आसपास के  लोगों से जानकारी मिली कि अज्ञात लोग बच्ची को झोले में रखकर लाए थे और इसे सड़क किनारे छोड़ कर भाग गए. आसपास के लोगों ने डायल 112  हेल्पलाइन नंबर पर जैसे ही खबर दी वैसे ही मौके पर पहुंची टीम ने बच्ची को अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसका इलाज अभी जारी है. नवजात के माता-पिता के बारे में अभी कोई जानाकरी हासिल नहीं हुई है.

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्ण कुमार पटेल ने कहा कि  आसपास के लोगो के द्वारा सूचना मिली जिसके बाद 112 की टीम द्वारा नवजात बच्ची को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.किन लोगों ने बच्ची को वहां पर छोड़ा उसकी जांच की जा रही है. आसपास के लोगो से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।