लोकसभा में संभावित प्रत्याशियों के नाम तय करने रायपुर पहुंचे प्रभारी अनिल जैन, कई जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक

रायपुर. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन बुधवार को छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंच चुके है. रायपुर एयरपोर्ट से सीधे वो जगदलपुर के लिए रवाना हो गए. सगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश प्रवक्ता सुभाष राव और प्रवक्ता सुनील सोनी भी अनिल जैन के साथ रवाना हुए है. अनिल जैन चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और लोकसभा में किसे टिकट दिए जाएंगे उनके संभावित प्रत्याशियों के नाम तय कर पार्टी हाई कमान को सौंपा जाएगा.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सुभाष राव का ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन आज जगदलपुर, रायगढ़ और सरगुजा में संभावित प्रत्याशियों के नाम लेंगे. जिला पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और कल बिलासपुर और रायपुर में बैठक लेंगे. सभी जगह लोकसभा की चुनाव संचालन समिति बनी है, तो उन संचालन समिति की बैठक लेंगे. सभी लोगों से सलाह लेकर लोकसभा की तैयारियों का भी जायजा लेंगे. स्वाभाविक रूप से अगर चुनाव संचालन समिति की बैठक की जाएगी तो लोग उनसे मिलेंगे और राय रखेंगे. सब लोगों की राय जान के दिल्ली जाएंगे. अलग अलग चरण के हिसाब से और दिल्ली के जो बैठके होंगी उस हिसाब से उम्मीदवार तय हो जाएगा. प्रदेश और क्षेत्र के नेताओं से लगातार विचार विमर्श जारी है.

सुनील सोनी ने कहा कि विधानसभा वार सम्मेलन को लेकर भी प्रदेश प्रभारी चर्चा करेंगे. प्रत्याशी के संम्बंध के उनके सामने राय भी रख सकते है. जीतने वाला व्यक्ति ही चुनाव लड़ेगा.

बता दें कि अनिल जैन जगदलपुर में कार्यक्रम पूरा करने के बाद रायगढ़ फिर उसके बाद अंबिकापुर जाएंगे. अंबिकापुर में वे रात्रि विश्राम करेंगे. गुरुवार को सुबह अंबिकापुर से बिलासपुर रवाना होंगे. बिलासपुर के बाद रायपुर पहुंचेंगे. यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रणनीतिक बैठक करेंगे. रात साढ़े दस बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से दिल्ली लौट जाएंगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।