लोकसभा-2019: टीएस सिंहदेव घोषणापत्र तैयार करने उड़ीसा दौरे पर, जगतसिंहपुर जिले में लगाई चौपाल, जाना पड़ोसी राज्य में जनता का हाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में जनघोषणा पत्र बनाकर जनता का दिल जीतने में कामयाबी हासिल करने वाले पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को राष्ट्रीय नेतृत्व ने बड़ी जिम्मेदारी दी है. उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए तैयार होने वाले जन आवाज घोषणा-पत्र समिति में शामिल किया गया है. लिहाजा लोकसभा के साथ-साथ जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वहां टीएस बाबा ने दस्तक देनी शुरू कर दी.

जन आवाज घोषणा पत्र तैयार करने टीएस सिंहदेव सबसे पहले अपने पड़ोसी राज्य उड़ीसा पहुँचे हैं. उड़ीसा में सिंहदेव ने जगतसिंहपुर जिले में जाकर लोगों के बीच चौपाल लगाई. सरगुजा महाराजा और छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री सिंहदेव को लोग अपने बीच पाकर बेहद खुश नजर आएं. वैसे भी जिस विनम्र स्वभाव और आदर भाव के लिए बाबा जाने जाते हैं वैसा ही कुछ उड़ीसा भी उन्होंने दिखाई.

उड़ीसा के जगतसिंहपुर में लोगों से मिलकर सिंहदेव सबसे वहां की समस्याओं पर बातचीत की. फिर लोगों से इसके समधान की जानकारी भी ली. सिंहदेव ने कहा जो भी सुझाव आप लोगों से मिल रहा उनके जरिए ही कांग्रेस पार्टी घोषणा पत्र बनाएगी. सिंहदेव ने हर वर्ग के लोगों के साथ मुलाकात वहां पर बातचीत की. महिलाओं के बीच भी पहुँचे और युवाओं के बीच भी. बुजुर्गों के संग भी बैठे और बच्चों के साथ भी.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।