वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से, क्या यहां भी बारिश बनेगी विलेन ?

स्पोर्ट्स डेस्क- मौजूदा वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने शानदार फॉर्म में चल रही है, और अब उसका अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से नॉटिघम में खेला जाएगा. मैच गुरुवार को भारतीय समयानुसार दिन में 3 बजे से शुरू होगा, जिस पर सबकी नजर रहेगी.

मौजूदा टूर्नामेंट में टीम इंडिया

मौजूदा टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपने शानदार फॉर्म में चल रही है। भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराया था, इस मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. और फिर अपने दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से पटखनी दी थी। और टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की थी, और अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ खेला जाना है.

मौजूदा टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड

वहीं बात मौजूदा टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की करें तो ये टीम भी शानदार खेल दिखा रही है, कीवी टीम ने अबतक 3 मुकाबले खेल लिए हैं, और तीनों ही मैच में जीत दर्ज की है. न्यूजीलैंड की टीम ने अपने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से हराया, फिर दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को 2 विकेट से हराया, और तीसरे मैच में अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक लगाई. और अब न्यूजीलैंड टीम का मुकाबला टीम इंडिया से है.

वार्मअप मैच में हरा चुकी है कीवी टीम

बात मौजूदा वर्ल्ड कप की करें तो वार्मअप मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को शिकस्त दी थी, इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को बुरी तरह से हराया था, टीम के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए थे, अब देखना ये है कि मेन मुकाबले में कीवी टीम के खिलाफ टीम इंडिया के धुरंधर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.

बारिश बन सकती है विलेन

मौजूदा वर्ल्ड कप में बारिश अधिकतर मैच में विलेन साबित हो रही है, जिसके चलते क्रिकेट फैंस भी मैच का आनंद नहीं ले पा रहे हैं, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले को लेकर भी बारिश के आसार हैं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो 90 प्रतिशत आसार हैं कि नॉटिंघम में भारत-न्यूजीलैंड के मुकाबले के बीच बारिश होगी. टीम इंडिय़ा और सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर भी भारत-न्यूजीलैंड का मैच देखने के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं जहां उन्होंने ट्वीट किया है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच देखने इंग्लैंड तो पहुंच गए लेकिन बारिश ने स्वागत किया है। इंन्द्रदेव हमें पूरा खेल का मौका दें जिससे हम ये मुकाबला जीत सकें.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।