वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत है ये,  चौथे वनडे में देखने को मिल सकता है बड़ा बदलाव

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों 5 वनडे मैच की घरेलू सीरीज चल रही है, जहां सीरीज अपने रोमांचक मोड़ पर है सीरीज के पहले और दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने बाजी मारी है, तो वहीं सीरीज के तीसरे वनडे मैच में शानदार कमबैक कर ऑस्ट्रेलिया ने  बता दिया है कि वो इतनी आसानी से हथियार नहीं डालने वाली है. भले ही सीरीज में टीम इंडिया आगे है और सीरीज के शुरुआती दो वनडे मैच जीतने में कामयाब रही है, लेकिन इंडियन बल्लेबाजी ऑर्डर में नंबर-4 की समस्या लगातार बनी हुई है, एक ओर कप्तान कोहली लगातार अंबाती रायुडू को इस नंबर पर बल्लेबाजी के लिए प्रमोट कर रहे हैं और दूसरी और अंबाती रायुडू लगातार फ्लॉप चल रहे हैं.

मौजूदा सीरीज में रायुडू

आगामी वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की इस सीरीज को काफी अहम माना जा रहा है, एक तरह से देखा जाए तो इस सीरीज को इस हिसाब से भी देखा जा रहा है कि दोनों ही टीम वर्ल्ड कप से पहले अपनी तैयारियों को फाइनल टच दे रही हैं। लेकिन भारतीय टीम की मुश्किलें आखिरी ही आखिरी में बढ़ती जा रही हैं.

क्योंकि नंबर-4 की समस्या है कि सॉल्व ही नहीं हो रही है..

अंबाती रायुडू मौजूदा सीरीज में अबतक तीनों ही मुकाबलों में कुछ खास नहीं कर सके हैं, सीरीज के पहले वनडे मैच में रायुडू 19 गेंद में 13 रन बनाकर आउट हो गए, सीरीज के दूसरे वनडे मैच में रायुडू 32 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हो गए, और फिर सीरीज के तीसरे वनडे मैच में तो 8 गेंद में 2 रन ही बनाकर आउट हो गए.

क्या बदलेगी प्लेइंग इलेवन ?

सीरीज के तीन वनडे मैच तक तो भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ भी बदलाव नहीं किया, लेकिन क्या सीरीज के चौथे वनडे मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा, जिस तरह से नंबर-4 पर अंबाती रायुडू लगातार  फ्लॉप हो रहे हैं उसे देखते हुए भारतीय टीम के आगामी मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद है, उम्मीद है कि नंबर-4 पर टीम इंडिया किसी नए बल्लेबाज को आजमाएगी, रिषभ पंत को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।