वीडियो : कुर्मी समाज के चुनाव में जमकर बवाल, भूपेश बघेल के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, समाज से बहिष्कृत करने की मांग

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने अपने ही समाज के निशाने पर आ गए हैं.  कुर्मी समाज के चुनाव में पीसीसी अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारे लगे वो भी मुर्दाबाद के. दरअसल रायपुर के पास स्थित चंदखुरी में कल कुर्मी समाज का चुनाव था. इस चुनाव में समाज के मुख्य नेता होने के नाते भूपेश बघेल भी पहुँचे थे. लेकिन सामाजिक चुनाव ने राजनीतिक रंग ले लिया और बवाल शुरू हो गया. समाज के भीतर भी चुनावी महौल कांग्रेस- भाजपा का हो चला.

बताया जा रहा कि इस दौरान मतदान के वक्त खूब हंगामा हुआ. बघेल समर्थक सीताराम वर्मा उनके मुकाबले खड़े चोवाराम वर्मा के समर्थक आपस में भिड़ गए. बढ़ते हंगामे के बीच भूपेश बघेल ने बवाल रोकने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहें.  दूसरी तरफ भूपेश बघेल चोवाराम समर्थकों ने सामाजिक चुनाव को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. चोवाराम के समर्थकों का आरोप था कि बघेल ने अपने प्रत्याशी को हारते देख उन्होंने चुनाव रद्द करवा दी. आरोप यह भी था कि सीताराम चुनाव हार रहे थे इसलिए उन्होंने चुनाव रद्द करवा दी. चोवाराम समर्थकों ने भूपेश बघेल को समाज से बहिष्कृत करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की.
देखिए वीडियो

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।