शादीशुदा महिला घर में थी अकेली, लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे दरिंदे ने…

संतोष गुप्ता,जशपुर. प्रदेश में महिलाओं से अनाचार के मामले बढ़ते ही जा रहै हैं. हालंकि पुलिस ने इन अपराधों को रोकना का प्रयास जरूर किया है. इसके बावजूद भी कुछ दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला जिले के तपकरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहै है.

जहां एक 25 वर्षीय युवक ने 28 साल की महिला से दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि 8 जुलाई को जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त महिला घर में अकेली थी और पति खेत गया हुआ था. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने महिला से दुष्कर्म किया और फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक युवक लंबे समय से ही महिला के साथ संबंध बनाने के फिराक में था. जिसे उसने मौका पाते ही अंजाम दे दिया.

इसके बाद महिला ने इसकी जानकारी अपनी पति को दी लेकिन महिला का पति इतना सीधा था कि वो अपनी पत्नी को लेकर थाने भी नहीं जा सका और गांव में कोटवार भी मोजूद नहीं था. जिसके काऱण महिला ने बुधवार को इसी शिकायत थाने में दर्ज कराई.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रिमांड में ले लिया है और आगे की जांच में जुटी है.पुलिस ने आरोपी का नाम शिव कुमार रावत बताया है जो जशपुर का रहना वाला है.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।