Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शादी के बाद पहली बाद क्रिकेट के मैदान पर अभ्यास करते नजर आये. कोहली 5 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम इंडिया के साथ द.अफ्रीका पहुंच चुकी है. जहां उन्होंने शादी के बाद पहली बार मैदान पर उतरकर बल्ला थामा. जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

https://www.youtube.com/watch?v=JlaKLXqscQA

विराट ने शादी के लिए छुट्टी पर जाने के पहले अपना आखरी टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ दिल्ली में 2 से 6 दिसंबर के बीच खेला था. उसके बाद आज विराट को मैदान पर क्रिकेट का अभ्यास करते देखा गया. विराट के साथ चेतेश्वर पुजारा सहित अन्य बल्लेबाजों ने भी नेट पर अभ्यास किया.

विराट कोहली आईसीसी की मौजूदा टेस्ट रैंकिंग में नंबर-2 पर है, जबकि वनडे में वह नंबर-1 और टी-20 इंटरनेशनल में नंबर-3 पर हैं.

भारत ने पिछले 25 साल में दक्षिण अफ्रीका में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, जिसकी शुरुआत 1992 से हुई. द.अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में तीन टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ इसी महीने इटली में शादी की थी. शादी की वजह से कोहली श्रीलंका के खिलाफ खेले गये वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा नहीं ले सके थे.