रायपुर।  मंदिर हसौद के मुरेठी गांव में एक युवती के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में पड़ोस में रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए युवक का नाम पिन्टू राम है.

आरोपी पिन्टू राम कालेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है आरोपी के घर उसकी शादी के लिए कई जगह से रिश्ते आए लेकिन हर बार किसी न किसी वजह से उसका रिश्ता टूट जाया करता था. आरोपी और उसके परिवार वालों के साथ ही गांव वाले भी पड़ोस में रहने वाली अमरीका पटेल और उसकी मां अमोला पटेल पर गांव और उसके परिवार जादू-टोना करने का शक किया करते थे.

आरोपी को शक था कि उसकी शादी न होने के पीछे अमेरिका पटेल का ही हाथ है उसके द्वारा जादू टोना किया जा रहा था जिसकी वजह से उसकी शादी टूट जाया करती थी. आरोपी इसका बदला लेने का मौका तलाश रहा था और एक दिन 22 मार्च को गांव में एक बारात आई थी और उसी दिन मृतिका अमरीका पटेल की मां भी सब्जी बेचने गांव के बाहर गई हुई थी.

घर में मृतिका अकेली थी औऱ जब शाम 4 बजे वह कपड़ा धोने तालाब गई थी उसी दौरान उसे तालाब में अकेला पाकर आरोपी पिन्टू ने उसके सिर पर लकड़ी के पुराने बत्ते से वार कर दिया. जैसे ही उसक वह गिरी आरोपी ने उसके दुपट्टे से उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव तालाब में फेंक दिया था.