शूटर मनु भाकर ने ट्वीट कर भाजपा के मंत्री से पूछा था “सच है या फिर जुमला”, जवाब में मंत्री ने कहा- माफी मांगो

नई दिल्ली। निशानेबाज मनु भाकर के निशाने पर आए हरियाणा के खेल मंत्री ने उन्हें अपने ट्वीट के लिए माफी मांगने की सलाह दी है. विज ने भाकर को यह सलाह उनके ट्वीट के बाद ट्विटर पर ही दी है. विज ने लिखा, ”मनु भाकर को सार्वजनिक प्‍लेटफॉर्म पर शिकायत करने से पहले खेल विभाग से पुष्टि कर लेनी चाहिए थी. देशभर में सबसे ज्‍यादा इनाम दे रही राज्‍य सरकार की निंदा करना घिनौना है. ट्वीट के अनुसार भाकर को दो करोड़ रुपये दिये जाएंगे.”

आपको बता दें कि यूथ ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद मनु भाकर को हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर भाकर को 2 करोड़ की राशि राज्य सरकार के द्वारा इनाम देने की घोषणा की थी. लेकिन दो महीने का समय गुजर जाने के बाद भी जब इनाम की राशि नहीं मिली तो उनके सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने विज को ट्वीट कर पूछ लिया कि उनकी घोषणा सही थी या फिर वह भी जुमला थी. शूटर भाकर के ट्वीट के बाद विज सोशल मीडिया के भी निशाने पर आ गए. भाकर के ट्वीट से खफा विज ने इसे घिनौना करार दिया था उन्होंने कहा, ”खिलाड़ियों में अनुशासन होना चाहिए. भाकर को यह विवाद खड़ा करने के लिए माफी मांगनी चाहिए. उसे अभी बहुत आगे जाना है, उसे सिर्फ खेल पर केंद्रित रहना चाहिए.”


 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।