सचदेवा न्यू पी.टी. कॉलेज में नीट-2021 के लिए फ्री क्रैश कोर्स में प्रवेश प्रारंभ

रायपुर। इस साल आयोजित होने वाले नीट-2021 (मेडिकल प्रवेश) परीक्षा की तैयारी के लिए सचदेवा न्यू पी.टी. कॉलेज में फ्री क्रैश कोर्स प्रारंभ हो चुका है. यह क्रैश कोर्स कक्षा बारहवीं की परीक्षा देने वाले वि़द्यार्थियों के साथ-साथ ड्रापर्स के लिये भी बहुत उपयोगी एवं लाभदायक है.

क्रैश कोर्स के अंतर्गत मेडिकल प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को सभी विषयों की संपूर्ण तैयारी कोटा (राज.) के नामी एवं अनुभवी विषय विषेषज्ञों द्वारा करवाई जाएगी. सभी विषयों की गूढ़ जानकारी के साथ-साथ शार्टकट मैथड्स, ट्रिक्स और कम से कम समय में अधिक से अधिक प्रश्नों को हल करने विशेष मार्गदर्शन भी देंगे.

कोविड-19 के उतार-चढ़ाव को देखते हुए एवं विद्यार्थियों के सुरक्षा को ध्यान में रखकर संस्था क्रैश कोर्स को पूर्णतः ऑनलाईन लाईव इंटरएक्टिव क्लासेस के माध्यम से संचालित कर रही है. नियमित 4.30 घंटे की क्लासेस होगी. जिसमें विद्यार्थी अपने छोटे से छोटे डाउट्स क्लीयर कर सकते हैं. ऑनलाईन टेस्ट की सुविधा के साथ-ही साथ बैकअप क्लास की सुविधा भी उपलब्ध है. हमारी ऑनलाईन लाईव क्लासेस ट्रस्टेड मोबाईल एप्प एवं वेब के माध्यम से संचालित होने के कारण पूरी तरह से सेफ है.

फ्री क्रैश कोर्स से आशय यह है कि ऐसे विद्यार्थी जो क्रैश कोर्स में प्रवेशित है लेकिन किसी कारणवश नीट 2022 को फोकस कर रेगुलर कोर्स में प्रवेश लेना चाहता है वैसे विद्यार्थी की क्रैश कोर्स की फीस को रेगुलर कोर्स की फीस में समायोजित कर दी जाएगी।

प्रवेश एवं अधिक जानकारी के लिए दिये गए नंबर 9098124716, 9039070569, 9752927569 पर संपर्क कर सकते हैं.

देखिए वीडियो-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।