BREAKING विधानसभा- सवाल के जवाब से असंतुष्ट कांग्रेस विधायक ने कहा, अधिकारी मंत्री को गुमराह कर रहे हैं

रायपुर। अधिकारी क्या मंत्रियों को गुमराह कर रहे हैं. यह सवाल इसलिए कि आज विधानसभा में कांग्रेस विधायक चंद्रदेव राय ने बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पेयजल के संकट का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि विधानसभा के कई गांवों में पेयजल का संकट गहराया है. वनांचल  की धरती, गिरौदपुरी की धरती, सोनाखान की धरती पानी के लिए त्राहिमाम कर रही है.

जिसके जवाब में पीएचई मंत्री रुद्र गुरु ने कहा कि कोई जलसंकट नहीं है. मंत्री के जवाब से असंतुष्ट चंद्रदेव राय ने कहा कि विभाग के अधिकारियों ने मंत्री जी को गलत जानकारी दी है. मैं जिस गांव में रहता हूँ वहां के रहवासियों को पानी नहीं मिल रहा है.

उधर बीच में बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने टोकते हुए कहा कि ये सवाल पूछ रहे हैं या भाषण दे रहे हैं. जिस पर चंद्रदेव राय ने कहा ये भाषण नहीं है. ये बड़ी समस्या है. इस मुद्दे को लेकर ही मुझे सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं आसंदी ने अपनी टिप्पणी करते हुए कहा कि कक्ष में मंत्री विधायक से चर्चा कर इस समस्या का समाधान करें.

आपको बता दें आज विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन है. जिसमें हिस्सा लेते हुए शिक्षाकर्मी से विधायक बने चंद्रदेव राय ने छत्तीसगढ़ी में अपना सवाल किया.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।