सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए इन 12 खिलाड़ियों से बनेगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, पढ़िए कौन-कौन से हैं वो खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से खेला जाएगा, मुकाबला एडिलेड के मैदान पर होगा। जिसके लिए बीसीसीआई ने मुकाबले से एक दिन पहले ही ट्वीट कर भारतीय टीम के 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है जिससे प्लेइंग इलेवन बनेगी।

पहले टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय टीम

सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने ट्वीट कर जिन 12 सदस्यीय खिलाड़ियों का नाम जारी किया है उसमें विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे, लोकेश राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, हनुमा बिहारी, रिषभ पंत, आर अश्विन, शमी अहमद, ईशांत शर्मा, और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है।

12 सदस्यीय टीम में ये है खास

बीसीसीआई ने ट्वीट कर टीम इंडिया के जिन 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है उसमें रोहित शर्मा और हनुमा बिहारी का नाम भी शामिल है इसके अलावा फिरकी गेंदबाज के तौर पर आर अश्विन का नाम ही शामिल है, कुलदीप यादव और रविंन्द्र जडेजा का नाम इसमें शामिल नहीं है, इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार का नाम भी 12 खिलाड़ियों  में शामिल नहीं है। मतलब साफ है इस मैच में भारतीय टीम एक फिरकी गेंदबाज के साथ ही मैदान पर उतरने के मूड में है, इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर रिषभ पंत का नाम शामिल है।

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।