सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी मारे गए, हथियार और गोला-बारुद बरामद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में रविवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना ने पांच आतंकवादियों का मार गिराया है. यह मुठभेड़ केलम गांव में हुई. इसकी पुष्टि रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने की है. आज सेना को गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने केलम गांव की घेराबंदी कर सर्चिंग शुरु कर दिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक सर्चिंग के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरु कर दी थी. आतंकियों के हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने सभी पांच आतंकियों को मार गिराया है. मौके से फोर्स ने आतंकियों के पास गोला-बारूद और हथियार बरामद किया है.

उधर मुठभेड़ स्थल के पास नागरिकों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई. सुरक्षा बल के जवानों ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले प्रदर्शनकारियों पर छोड़े और पेलेट गन का प्रयोग किया. वहीं ऐहितयात तौर पर इलाके में मोबाइल इंटरनेट की सेवाओं को बंद कर दिया गया है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।