सोशल मीडिया में महिला टीचर को 10 साल छोटे प्रेमी से हुआ प्यार, करना चाहती थी शादी, तो प्रेमी ने कर दी हत्या

मृतिका महिला टीचर गीतिका

नई दिल्ली. एक महिला अपने से 10 साल छोटे उम्र की लड़के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी, लेकिन एक दिन महिला युवक से शादी करने की जिद करने लगी, पर युवक शादी नहीं करना चाहता था. क्योंकि वह किसी और से प्यार करता था. बस यही बात युवक को नागवार गुजरी और उसने महिला की हत्या कर दी. और शव को एक बड़े पैकेट में बंद कर गंग नहर में ठिकाने लगा दिया. हालांकि अब आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में पहुंच चुका है.

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है. जहां पिछले पांच दिन से लापता महिला टीचर गीतिका की लाश नहर से बरामद हुआ है. जिसका कातिल उसके साथ ही लिवइन पार्टनर में रह रहा युवक दीपक ही निकला है. बताया जाता है कि गीतिका का कुछ समय पहले अपने पति से तलाक हो गया था और पति से अलग होने के बाद उसे मोटी रकम अपने पति की ओर से बतौर मुआवजा मिली थी. उस दौरान पति से अलग होने के बाद गीतिका की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए दीपक से हुई, जो एक नामी कंपनी में काम करता है. उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे.

आरोपी दीपक और मृतिका गीतिका

पुलिस के मुताबिक दीपक के संबंध किसी और लड़की के साथ भी हैं और शायद दीपक उसी से शादी करना चाहता था. गीतिका के साथ वह महज टाइम पास कर रहा था. जब उसे लगा कि अब गीतिका उसे बख्शने वाली नहीं है तो उसने 10 मार्च की शाम को राज नगर एक्सटेंशन के उस फ्लैट में जाकर गीतिका का कत्ल कर दिया. फिलहाल अब आरोपी दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।