शैलेन्द्र पाठक बिलासपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता और मंतुराम पवार की मुश्किलें जल्दी खत्म होते नहीं दिख रही है. पुनीत गुप्ता और मंतूराम की याचिका पर न्यायालय ने सुनवाई की तारीख आगे बढ़ा दी है. न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 21 फरवरी को तय किया है.

आपको बता दें अंतागढ़ टेपकांड मामले में आरोपी बनाए गए डॉ पुनीत गुप्ता और मंतूराम पवार ने अपने खिलाफ FIR और SIT जांच को निरस्त कराने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. दोनों की याचिका जस्टिस गौतम भादुड़ी की बेंच में लगी है. जस्टिस भादुड़ी के छुट्टी में होने कगी वजह से मामले की सुनवाई जस्टिस आरसी सामंत की बेंट में हुई. जिस पर न्यायालय ने सुनवाई के लिए अगली तिथि तय की है.

गौरतलब है कि किरणमयी नायक ने हाल ही में एक एफआईआर दर्ज कराया है उसमें उनका आरोप था कि भाजपा की ओर से राजेश मूणत और पुनीत गुप्ता ने 2014 के अंतागढ़ उपचुनाव में तत्कालीन कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम पवार को आर्थिक प्रलोभन देकर खरीद लिया था. इसके लिए उन्होंने अजीत और अमित जोगी के साथ मिलकर साजिश रची थी. इस मामले में मंतूराम पवार रुपये लेकर नाम वापस ले लिया था. यह पूरी तरह खरीद-फरोख्त और षड़यंत्र का मामला है.

किरणमयी नायक ने यह भी कहा था कि उनके पास इस मामले के ऑडियो क्लिप मौजूद है. किरणमयी ने इन आरोपों के साथ पंडरी थाने में धारा 171E, 171F, 406, 420, 120आईपीसी और धार 9, 13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर कराई थी.