रायपुर. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा मरवाही में दिए गए बयान को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कोरी राजनीतिक चुनावी बयानबाजी बताया है. अजीत जोगी ने तंज कसते हुए कहा कि अगर मित्रता होती तो आज केंद्रीय गृह मंत्री को मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर मुझे वोट नहीं देनी की अपील नहीं करनी पड़ती. कौन परेशान हो रहा है वो तो सारा देश देख रहा है.

भाजपा, मुझे प्रदेश भर में मिल रहे अपार जनसमर्थन और मेरी सभाओं में आने वाली भीड़ को देखकर परेशान है, तभी तो राजनाथ सिंह को दिल्ली से मरवाही आना पड़ा. तो परेशानी किसको हो रही है वो जनता साफ देख रही है. जोगी ने कहा कि सत्ता जाने की घबराहट अब भाजपा नेताओं के बयानों के स्तर से पता चलने लगी है.

मरवाही में राजनाथ सिंह ने दिया था ये बयान-

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में स्टार प्रचारक व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मरवाही विधानसभा के दुबटिया में अजीत जोगी पर चुटकी लेते हुए कहा था कि एक हमारे अजीत जोगी जी हैं अगर उन्हें राजनीति ही करनी थी, तो बीजेपी में आ जाते जबरन परेशान हो रहे हैं. उन्होंने नई पार्टी बनाई है वह कांग्रेस की बी टीम है. उन्होंने कहा कि अजीत जोगी हमारे मित्र हैं, लेकिन वे मुख्यमंत्री रहते हुए कुछ नहीं कर पाए.