रायपुर। बॉलीवुड गायक सोनू निगम अपने गानों के साथ-साथ बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए भी जाने जाते. इस बार भी सोनू निगम ने एक बड़ा बयान दिया है. देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं और बिहार, उत्तरप्रदेश में शेल्टर होम रेप कांड पर सोनू ने कहा कि हमारे देश में वेश्यावृत्ति अवैध है इसलिए बड़ी संख्या में रेप की घटनाएं हो रही है.

देश में हो रही रेप की घटनाओं के लिए हमारा तंत्र ही जिम्मेदार है. अगर देश में वेश्यावृत्ति को वैध कर दिया जाए तो इस तरह की घटनाएं कम होगी. इसके साथ ही इस पार्श्व गायक ने  रेप की घटनाओं के लिए देश में सेक्स एजुकेशन नहीं देने को भी जिम्मेदारा बताया है. उन्होंने कहा कि बच्चों को सही तरीके से सेक्स एजुकेशन नहीं दिया जाता है जो इन सब के पीछे का एक बड़ा कारण है.

उन्होंने यह भी कहा कि भारत में विभिन्न धर्मों, जातियों और विचारों के लोग रहते हैं, ऐसे में हमें ये सोचना पड़ेगा कि इस तरह की घटनाओं का सामना हमें किस तरह करना चाहिए. सोनू अपने बयानों को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं चाहे वे मस्जिद में लाऊड स्पीकर को लेकर हो या फतवा जारी करने का विरोध करते हुए बाल मुड़वाना हो. हालांकि अब यह देखना होगा कि सोनू का यह बयान कितनी सुर्खियां बटोरेगा और इस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया रहेगी.