बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो थिरकती नज़र आ रही है.  ये वीडियो नाव्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो में वो रणबीर सिंह के गाने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड’ पर थिरक रही हैं. नव्या को चाहने वालों की संख्या के चलते इस वीडियो को 21 घंटे के अंदर 23 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. नाव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी है.

नाव्या के इंस्टाग्राम एकाऊंट में उन्होंने ढेरों ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिसमें वो या तो पार्टी कर रही हैं या पार्टी टाइप माहौल में हैं. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनके घर का हर मेंबर एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़ा है. फिर भी उनकी बेटी श्वेता की फिल्मों से दूरी रही. अमिताभ और जया की बेटी को कभी भी फिल्मों में अभिनय करने की चाह नहीं रही.

लिहाजा अब उनकी बेटी नव्या नवेली अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, इसलिए वे उनके लिए काफी फिक्रमंद हैं. श्वेता का कहना है कि अगर उनकी बेटी एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखेंगी तो उनकी चिंता बढ़ जाएगी।

 

देखे वीडियो:

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=X35HtefoOSI[/embedyt]