अभिषेक सेमर, तखतपुर(बिलासपुर). भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनावी प्रचार-प्रसार में बिलासपुर लोकसभा के तखतपुर में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे. अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो 1 सप्ताह में 6 दिन में छह राज्य के अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे और रविवार को सरकार की छुट्टी में रहेगा. राहुल गांधी पर निशाने हुए शाह ने कहा कि मैं अब तक नहीं समझ पाया कि जो पाकिस्तान के आंतकवादी मारे गए है क्या वे राहुल बाबा के चचेरे भाई थे. इस घटना पर दो जगह छाया मातम, पहला पाकिस्तान और दूसरा राहुल बाबा एन्ड कंपनी के चेहरे से नूर उड़ गया है.

अमित शाह ने चुनाव जीतने के बाद 5 साल के भीतर कश्मीर से कन्या कुमारी और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे. हमने NIC से अनुमति ले लिया है. मोदी की सरकार ने गरीब लोगों को बिजली देने का काम किया है. 50 करोड़ लोगों को 5 लाख तक के इलाज का खर्चा उठाने का बीड़ा उठाया, तब जाकर देश के हर कोने में मोदी मोदी के नारे लगाए जाते है.

बघेल ने सीमेंट पर भी लगाया बघेल टैक्स

छत्तीसगढ़ एक बार फिर बीमारू राज्य की कगार पर है. छत्तीसगढ़ को नरेंद्र मोदी की जरूरत है. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी के वादे पर भूपेश बघेल ने बघेल टैक्स लागू किया अब सीमेंट पर भी बघेल टैक्स लगाया.

200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा में किया प्रवेश

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में 200 से अधिक जोगी कांग्रेस के विधानसभा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवेश किया. अमित शाह में भगवा गमछा पहनाकर उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई.

राहुल बाबा एन्ड कंपनी के चेहरे से उड़ गया है नूर

पुलमावा हमला पर अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के जवान भी शहीद हुए थे. 13वीं के दिन बालाकोट में वासु सेना ने हमला कर पाकिस्तान के परखच्चे उड़ाकर रख दिए. हमले के बाद दो जगह मातम छाया हुआ है. पहला पाकिस्तान और दूसरा राहुल बाबा एन्ड कंपनी के चेहरे से नूर उड़ गया. मैं अब तक नहीं समझ पाया कि जो पाकिस्तान के नक्सलवाद मारे गए है क्या वे राहुल बाबा के चचेरे भाई थे. चुनाव जीतने के बाद 5 साल के भीतर कश्मीर से कन्या कुमारी और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को चुनचुन कर बाहर निकालेंगे, हमने NIC से अनुमति ले आया है.