स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल के नए सीजन के शुरू में होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है, बस कुछ ही दिन और फिर शुरू हो जाएगा इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का रोमांच।आईपीएल सीजन-12 में चैंपियन बनने के लिए सभी टीमें अपनी तैयारी शुरू कर चुकी हैं, और अलग-अलग टीमों के खिलाफ रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है, क्योंकि 23 मार्च से आईपीएल के घमासान भी शुरू हो जाएंगे।

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन हमेशा ही खास रहा है, पिछले सीजन में सनराजर्स हैदराबाद की कप्तानी डेविड वार्नर ने नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन ने की थी, क्योंकि डेविड वॉर्नर पर बॉल टैंपरिंग के चलते एक साल का बैन लगा हुआ था, और अब वो बैन इसी महीने खत्म होने जा रहा है।

और अब आईपीएल के नए सीजन में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से डेविड वार्नर जुड़ भी चुके हैं, बेशक डेविड वार्नर के सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ने के बाद इस टीम को मजबूती मिलेगी, क्योंकि डेविड वार्नर टीम में सिर्फ अटैकिंग बल्लेबाजी ही नहीं करते बल्कि फील्डिंग भी करते हैं, और साथ में टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित भी करते हैं, और उन्हें बेहतर खेलने के लिए मैदान में प्रेरित भी करते हैं, जिसका फायदा टीम के प्रदर्शन को बेहतर करने में मिलता है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से डेविड वार्नर जुड़ चुके हैं, और आईपीएल सीजन-12 के शुरूआत से पहले उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी टीम से जुड़ने की खुशी भी जाहिर की है, साथ ही एक खास मैसेज भी सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस को दिया है।

डेविड वॉर्नर ने अपने मैसेज में लिखा है कि हैदराबाद में सनराइजर्स के साथ वापस आना शानदार है, मैं पिछले 12 महीने में अपनी फ्रेंचाईजी और फैंस का ईमानदारी से सपोर्ट करने के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता। अभी ये मौका कमबैक का है।