स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन -12 में आज एक ही मुकाबला खेला जाएगा, मैच  राजस्थान रॉयल्स के घरेलू मैदान पर है, मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा, मैच की शुरुआत रात 8 बजे से होगी।

जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेंगे रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स की टीम मौजूदा सीजन में उस तरह का खेल अबतक नहीं दिखा सकी है जिसके लिए वो जानी जाती है,  राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मौजूदा सीजन में अबतक 5 मैच खेल लिए हैं जिसमें से 4 मैच में तो इस टीम को हार का सामना करना पड़ा है बस एक मैच में ही राजस्थान की टीम जीत दर्ज कर सकी है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज जयपुर में सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी, और जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेगी, क्योंकि अगर राजस्थान की टीम ये मैच जीतने में कामयाब होती है तो उसका मनोबल काफी उंचा होगा, क्योंकि मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जबरदस्त खेल दिखा रही है। राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी प्वाइंट टेबल में आरसीबी के बाद सबसे नीचे 7वें पोजिशन पर है।

चेन्नई सुपरकिंग्स

बात चेन्नई सुपरकिंग्स की करें तो हर बार की तरह इस बार भी सुपरकिंग्स की ये टीम अपने सुपर कप्तान की कप्तानी में सुपर खेल दिखा रही है, चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 6 मैच खेल लिए हैं जिसमें से 5 मैच में तो इस टीम ने जीत दर्ज की है जबकि एक 1 मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बड़ी ही बैलेंसिंग टीम है और शानदार खेल दिखाने में कामयाब हो रही है, ऐसे  में जयपुर में होने वाले इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मैच जीतना इतना आसान नहीं होगा।