होशियारपुर. इंस्टाग्राम और स्नेपचेट पर पहले हुई दोस्ती जो धीरे धीरे प्यार में बदल गई. मगर जब शादी की बात आई तो युक्क ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिस पर युवती ने दुखी होकर जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी.


पुलिस को दिए बयान में मृतका मुनीशा (21) के भाई खुशविंदर सिंह ने बताया कि उसकी बहन होशियारपुर में एक प्राईवेट कालेज में पढ़ती थी. उसकी कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अमन कुमार पुत्र अनिल कुमार निवासी मकान नंबर डी-2 गडुली जिला यमुना नगर (हरियाना) से दोस्ती हो गई. जिसका मुनीशा ने परिवार को अप्रैल महीने बताया था.


मुनीशा ने बताया कि वह और अनम कुमार शादी करना चाहते हैं. परिवार ने कहा कि वह पहले अमन से अच्छी तरह से बात करे. मुनीशा ने जब शादी के बारे अमन से बात की तो उसने यह बोल कर शादी करने से इंकार कर दिया कि उनकी जात दूसरी है. यह बात सुनकर मुनीशा सदमें में रहने लगी. मंगलवार बाद दोपहर जब मुनीशा कालेज से घर आई तो वह भर आते ही उल्टियां करने लगी. उसकी तबीयत साराच होने पर वह मुनीशा को लेकर अस्पताल चले गए तो मुनीशा ने बताया कि उसने अगन कुमार के गम में जहरीला पदार्थ निगल लिया है. मुनीशा की मौत हो गई. पुलिस ने खुशविंदर सिंह के बवान पर अमन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी.

पुलिस ने आरोपित अमन कुमार पुत्र अनिल कुमार निवासी गदोली बाना सिटी जिला नमुना नगर (हरियाना) को हिरासत में लेकर किया अदालत में पेश शुक्रवार मृतका मनीशा के शव का पोस्ट मार्टम कराने सरकारी अस्पताल पहुंचे एएसआई संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रभारी मेहटिवाना इंस्पेक्टर तथा देवी के प्रयास से आरोपित अमन कुमार को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर के अदालत में पेश किया यहां से अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपित को भेजा था. उसके बाद पुलिस ने मनीशा के शव का पोस्ट मार्टम कराने के आद शव वारिसों को सौंप दिया.