शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कथित पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के मामले में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान सामने आया है. जयभान सिंह पवैया ने कहा कि भारत माता की जय न बोलने वालों की नागरिकता खत्म होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें ः PEB की रद्द परीक्षाओं को लेकर कमलनाथ ने सरकार पर खड़े किए सवाल, कहा- क्या साइबर सेल इस मामले की निष्पक्ष जांच कर पाएगा?

बीजेपी नेता एवं पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि वंदेमातरम न बोलने वालों की भी नागरिकता खत्म होनी चाहिए. साथ ही शत्रु राष्ट्र के नारे लगाने वालों की भी नागरिकता खत्म होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि संपत्ति के अधिकार भी छीन लेने चाहिए. कानून में ऐसा प्रावधान किया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें ः MP: युवक कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों की बड़ी बैठक, उपचुनाव और संगठन की गतिविधियों पर हो रही चर्चा

गौरतलब है कि बीते दिन उज्जैन के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के गीता कॉलोनी में मोहर्रम के मौके पर बाबा साहब के दर्शन के लिए एक विशेष समुदाय के लोग एकत्रित हुए थे. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने भीड़ में शामिल होकर कथित तौर पर देश विरोधी नारेबाजी की. यहां कथित पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इस कार्यक्रम में माहौल खराब करने की कोशिश की गई. जिसका 30 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना को तत्काल प्रभाव से जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

इसे भी पढ़ें ः बड़ी खबर : बेरोजगारी और तंगहाली से परेशान परिवार ने उठाया आत्मघाती कदम, दो की मौत, दो की हालत गंभीर