उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए पहुँचे छ्त्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की दहाड़ अमेठी और रायबरेली की जनता ने सुनी. राहुल और सोनिया गांधी के लिए प्रचार करने बघेल ने एक ही दिन में चार सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने सबसे पहले अमेठी लोकसभा क्षेत्र के दो स्थानों में राहुल गांधी के लिए चुनावी सभा की.  इसके बाद सोनिया गांधी की लोकसभा सीट रायबरेली पहुँचे.

रायबरेली के अमाँवा जनपद में चुनाव प्रचार के दौरान सभा को संबोधित करते हुआ कहा कि रायबरेली में अबकी बार, कांग्रेस पार्टी पांच लाख पार. रायबरेली की महान जनता एक बार फिर से इतिहास दोहराने को तैयार है. आप सभी का आभार कि आप चट्टान की तरह हमारी नेता के साथ खड़े हैं. जीते थे, जीते हैं और फिर से जीतेंगे.
छत्तीसगढ़ में बतौर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने विधानसभा चुनाव-2018 में अपने कुशल नेतृत्व से एक रिकार्ड जीत हासिल कर इतिहास रचने का काम किया. यही वजह है कि राष्ट्रीय स्तर पर भूपेश बघेल अब कांग्रेस के लिए स्टार प्रचार बन गए हैं. राहुल गांधी ने भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ में चुनाव सम्पन्न होने के बाद कई राज्यों में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी. इसमें उत्तर प्रदेश के साथ बिहार, झारखंड, उड़ीसा, महाराष्ट्र शामिल है.

सुनिए अमेठी लोकसभा में भूपेश बघेल के भाषण का अंश