Sharvari Wagh: बॉलिवुड एक्ट्रेस शरवरी इन दिनों आलिया भट्ट से साथ अपनी आगामी फिल्म ‘अल्फा’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू मेंअपने एक्टिंग करियर से जुड़ा एक फनी किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि एक जब वो रानी मुखर्जी के साथ एक फिल्म शूट कर रही थीं, तभी एक अजीब सी घटना हुई कि वो अपने सारे डायलॉग्स भूल गई थी.

हाल ही में आई मुंज्या और वेदा फिल्मों में उन्होंने कमाल की एक्टिंग की है, जिसके बाद वे चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें, बॉलिवुड की तेजी से उभरती यंग एक्ट्रेस शरवरी ने 2020 में ओटीटी वेब सीरीज से अपना ऐक्टिंग डेब्यू किया. उनकी पहचान फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से बनी, जिसमें उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ काम किया. एक इंटरव्यू में शरवरी ने बताया कि रानी मुखर्जी से पहली बार मिलने से पहले वह बहुत नर्वस थीं.

रानी मुखर्जी को देखकर सारे डायलॉग्स भूल गई शरवरी

उन्होंने कहा, “मैं सच में बहुत नर्वस थी क्योंकि रानी मैम हमेशा मेरी प्रेरणा रही हैं. बचपन में उनकी फिल्में देखकर मैं गाने और सीन पर एक्टिंग करती थी.”  फिल्म में एक सीन था. जिसमें वो सैफ अली खान के साथ ब्रेकफास्ट टेबल पर बैठी थी और आगे उन्हें रानी मुखर्जी के साथ अंदर जाकर कुछ बात करनी थी. जब वो सीन हम शूट कर रहे थे और जैसे ही रानी मुखर्जी ने रूम के अंदर एंट्री ली, मुझे पता नहीं क्या हो गया मैं अपने सारे डायलॉग्स भूल गई.

रानी मुखर्जी ने उन्हें ऐसे किया कम्फर्टेबल

शरवरी ने बताया कि जब वे डायलॉग भूलीं, तभी कैमरे की कुछ दिक्कत हो गई और उस सीन को दोबारा शूट करना पड़ा, इस वजह से किसी को ये नहीं पता चला कि वे अपनी लाइनें भूल गई थीं. हालांकि इसके बाद रानी मुखर्जी ने उन्हें बहुत गर्मजोशी से मिलकर उनकी सारी नर्वसनेस दूर कर दी.

शरवरी की आगामी फिल्में

शरवरी अब आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘अल्फा’ में नजर आएंगी, जहां वह एक खुफिया जासूस के रूप में एक्शन करती दिखेंगी.